सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को लेकर बताई अपनी दिल की बात

मुंबई 
बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'सिम्बा' की आपार सफलता के बाद अब अपनी अगली फिल्म की तलाश में लगी हुई हैं. ऐसे में सारा अली खान ने हाल ही में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताते हुए उनके साथ कॉफी पर जाने की बात कही थी. जिसके बाद अब सारा ने बताया है कि कार्तिक आर्यन उन्हें बहुत क्यूट लगते हैं.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का नाम कॉफी व‍िद करण से खूब चर्चा में आया. जहां सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की बात कही थी. जिसके बाद पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान सारा से पूछा गया कि अप दोनों कई बार मिल चुके हैं तो आप उनकी खुद मैसेज क्यों नहीं करती हैं. इसपर सारा अली खान ने कहा कि ''इस काम के लिए मुझे मेरी मां अमृता सिंह ने मना किया है. उनका कहना है कि मैं कार्तिक आर्यन के बारे में बातें कम करूं. और इस वक्त कार्तिक के र‍िस्पांस आने का इंतजार करूं. वहीं कार्तिक ने भी सारा को कहा है कि वो उनके साथ कॉफी पर जाएंगे बस सारा बता दें, उन्हें जाना कहा हैं.

खबरों की मानें तो 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा अली खान अब टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी. इसके साथ ही सारा इम्तियाज अली की एक फिल्म में नजर आ सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *