करण जौहर का एक राज जान काजोल रह गईं हैरान

'द कपिल शर्मा शो' के फैंस को बॉलिवुड के दो सबसे अच्छे दोस्तों करण जौहर और काजल को बतौर मेहमान देखकर काफी मजा आने वाला है। काजोल और करण शो पर एक-दूसरे के बारे में कई मजेदार राज का खुलासा करते नजर आएंगे। चैनल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इस एपिसोेड का प्रोमो विडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों स्टार्स कपिल के साथ अपनी मजेदार कहानियों से दर्शकों को हंसाते दिखाई दे रहे हैं।

प्रोमो में कपिल ने करण जौहर का एक राज जानते हैं, जिसके बारे में काजोल को भी नहीं पता था। कपिल ने राज का खुलासा करते हुए कहा कि करण जहां भी जाते हैं तीन बड़े सूटकेस लेकर जाते हैं और उसमें से एक रंगीन अंडरवियर्स से भरा होता है। यह सुनकर काजोल चौंक जाती है और जोर से हंस पड़ती है। शो पर काजोल ने करण के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया, जिसे सुनकर सभी अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

वहीं कपिल अर्चना पूरन सिंह की खींचाई करते हुए करण से पूछते हैं कि क्या कांचा चीना के रोल के लिए सबसे पहले उन्होंने अर्चना को अप्रोच किया था। करण और काजोल के फैंस ने अक्सर दोनों को करण के चैट शो 'कॉफी विथ करण' पर एक-साथ धमाला करते हुए देखा है। लेकिन यह पहला मौका है जब दोनों स्टार्स किसी और शो में बतौर गेस्ट नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है। बता दें कि कपिल शर्मा के शो पर इस विकेंड काजोल और करण जौहर अपनी मजेदार कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *