टाइगर अभी जिंदा है: BJP ने ही कसा तंज, शिवराज सिंह चौहान अब ‘फ्री’ हैं!

भोपाल 
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 'टाइगर अभी जिंदा है' बयान मध्य प्रदेश में बीजेपी के लिए नया सियासी मोड़ बन चुका है. दरअसल, खुद शिवराज भी इसे लेकर पार्टी में अलग-थलग दिखाई दे रहे हैं. पहले तो प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता शेर है, इसी क्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता का बयान सामने आया है.

दरअसल, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने शिवराज के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि शिवराज अब फ्री हैं लिहाजा वो फ्री स्टाइल में कुछ भी बोल सकते हैं. इतना ही नहीं रघुनंदन शर्मा ने ये भी कहा है कि फ्री और स्वतंत्र आदमी स्वतंत्रता से ही बोलता है.

बता दें कि दो दिन पहले सीएम हाउस में विदाई समारोह के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान दिया था जिसमें वो जनता के सामने ये कहते हुए सुनाई दे रहे थे कि आप चिंता मत करना क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है. इसके अलावा सीएम हाउस में शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि हो सकता है यहां वापस आने में 5 साल भी पूरे न लगे.

 

 

वहीं विदाई समारोह के दौरान शिवराज सिंह चौहान की गृह विधानसभा क्षेत्र बुदनी से आईं महिलाओं की आंखें उस वक्त छलक आईं जब वो शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंची थीं. विदाई समारोह के दौरान खुद शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं. बाद में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को सभी को चुप कराना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *