‘गुंडे 2’ में तैमूर के साथ लीड रोल वाली पोस्ट पर बोले अनिल कपूर

गुजरे जमाने के सुपरस्टार रह चुके अनिल कपूर का आज भी बड़े पर्दे पर राज चल रहा है और 62 की उम्र में भी जवां दिखने की वजह से वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। लोगों ने यहां तक कह दिया कि अब वह 'गुंडे 2' में तैमूर के साथ नजर आएंगे। जहां हर कोई इस उम्र में उनके युवा अंदाज़ का दीवाना है वहीं सोशल मीडिया पर आगे आकर अनिल कपूर ने खुद कह दिया है कि अभी फिलहाल तो उनके इस अंदाज़ में कोई ब्रेक नहीं लगने वाला है।

अनिल कपूर ने अपना एक कोलाज पोस्ट किया है, जिसमें उनकी अलग-अलग फिल्मों से अलग-अलग लुक्स और अंदाज़ दिख रहा। अपनी इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा है, 'आप सबके प्यार और उन मीम्स के लिए शुक्रिया, जो मेरे लिए अब भी पोस्ट किए जा रहे हैं। मुझे सभी अच्छे लगे। खासकर वह, जिसमें कहा गया है कि मैं तैमूर के साथ गुंडे 2 में नजर आऊंगा। पिछले 35 सालों से में अपने किरदारों की उम्र में ढलने की कोशिश करता रहा हूं और अपने डायरेक्टर्स और राइटर्स की डिमांड को पूरा करता रहा हूं। मेरा मानना है कि इंसान का बेहतर बनना सिर्फ तब रुकता है जब वह खुद बेहतर बनना बंद कर देता है और फिलहाल तो मेरा रुकने का कोई इरादा नहीं है।'

बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके यंग लुक्स की चर्चा के बाद उन्होंने यह पोस्ट डाला है। दरअसल पिछले दिनों मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' के स्टारकास्ट की तस्वीर आई, जिसमें दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू के साथ अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं, जिसमें वह काफी यंग दिख रहे हैं।

इसी पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स का बाढ़ आ गई, जिसमें से एक में कहा गया कि अनिल कपूर 2045 में रिलीज़ होने वाली फिल्म 'गुंडे 2' में तैमूर अली खान के साथ लीड रोल में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *