गिरिराज के ट्वीट पर बोले चिराग- इस तरह के सवाल भारत की परंपरा पर उठाते हैं उंगली

पटना 
इफ्तार पार्टी को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के विवादास्पद बयान के बाद बिहार में राजनीति फिर से गरमा गई है. दावत-ए-इफ्तार को लेकर गिरिराज सिंह के बयान पर उनकी ही पार्टी के सहयोगी ने न केवल आपत्ति जताई है बल्कि इसे गठबंधन के लिए घातक भी बताया है. वहीं, अब लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और जमुई लोकसभा क्षेत्र से सांसद चिराग पासवान ने गिरिराज सिंह के बयान पर  कहा कि इस तरह के प्रश्न भारत की परंपरा पर उंगली उठाते हैं.

चिराग पासवान ने ट्विटर पर लिखा, 'लोक जनशक्ति पार्टी के स्थपाना से ही सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास का मूल मंत्र पार्टी के आत्मा से जुड़ा हुआ है. मुझे खुशी है की इस मूल मंत्र को नरेंद्र मोदी जी ने भी दोहराया है. त्योहार मनाने से समाज में समरस्ता आती है. इस तरह के प्रश्न भारत की परम्परा पर उंगलिया उठाते है.'

मंगलवार को गिरिराज सिंह ने ट्विटर और फेसबुक पर इफ्तार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??…अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं?

जेडीयू ने पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह को तंग दिल वाला हिंदू करार दिया है. पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह को जवाब देते हुए कहा कि अब चुनाव खत्म हो गया है और वह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें. केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह के शेयर किए हुए चार फोटो पर कहा कि मैं उन्हें पांचवां फोटो भेज रहा हूं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आबूधाबी में सबसे बड़ी मस्जिद में वहां के शेख जाहिद और इमाम के साथ घूमते और बात करते दिख रहे हैं. पीएम मोदी ने सबका विश्वास जितने का संकल्प लिया है और आबूधाबी की तस्‍वीर उसका प्रतीक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *