नीतीश के निशाने पर गिरिराज, बोले- जो एक धर्म के बारे में सोचे वो अधार्मिक

पटना 
इफ्तार को लेकर गिरिराज सिंह द्वारा दिए गए बयान को लेकर बिहार में राजनीति का दौर लगातार जारी है. बुधवार को पटना में ईद की नमाज में शामिल होने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने भी इशारों ही इशारों में गिरिराज सिंह पर निशाना साधा है. सीएम नीतीश कुमार ने बिना गिरिराज सिंह का नाम लिए कहा कि  कुछ लोग नफरत की राजनीति करते हैं लेकिन हमें उनसे बचकर रहने की जरूरत है.

नीतीश ने कहा कि जो एक धर्म के बारे में ही सोचते हैं वो धार्मिक नही अधार्मिक व्यक्ति हैं वो धर्म को नुकसान पहुंचा रहे हैं. ऐसे लोग सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए ही बयान देते हैं और मैं ऐसे लोगों पर कोई टिप्पणी उचित नहीं समझता. नीतीश ने कहा कि नफरत फैलाने वाली भाषा बंद होनी चाहिए और दूसरों पर इल्जाम लगाने वाली भाषा से ऐसे लोगों को बचना चाहिए. उन्होंने लोगों को ईद की बधाई देते हुए कहा कि सबको मिलकर और भाईचारे के साथ रहना चाहिए और यह पर्व आपस मे भाईचारा का संदेश देता है.

नीतीश से पहले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी गिरिराज सिंह के पोस्ट पर पलटवार किया था. मोदी ने कहा था कि  'मुझे नहीं पता कि गिरिराज सिंह ने क्या ट्वीट किया है लेकिन मुझे गर्व है कि मैं हिन्दू हूं और मैं अपने घर में इफ्तार भी करता हूं. होली भी मनाता हूं और फलाहार भी करता हूं. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर इफ्तार भी होता है और छठ के खरना का प्रसाद भी बनता है और जो लोग तंज कस रहे हैं वो तो होली मिलन भी नहीं करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *