गांजा तस्करों की दो गैंग का खुलासा, 44 किलो 300 ग्राम गांजे के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार

जबलपुर 
मध्यप्रदेश की जबलपुर पुलिस ने दो गांजा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने लार्डगंज और हनुमानताल से दो अलग-अलग गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है. लार्डगंज पुलिस ने तीन आरोपियों को 22 किलो 200 ग्राम और हनुमानताल पुलिस ने 22 किलो 100 ग्राम गांजे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये तस्करों से जबलपुर में गांजा खरीदने वालों और सप्लाई करने वालों के सम्बंध में पुलिस पूछताछ कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर पुलिस ने हाल ही गांजा तस्करी करने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनसे पूछताछ के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया जा सका.

जबलपुर एसपी अमित सिंह ने बताया कि लार्डगंज थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बिलासपुर से तीन लड़के अपने साथ एक लाल रंग के ट्रॉली बैग एवं सफेद रंग के कपड़े के बैग में गांजा लेकर सवारी ऑटो से राईट टाउन, गोल बाजार में बैंक के पास उतरे हैं और वहीं खड़े हैं. मुखबिर से सूचना मिली कि तस्कर साहिल चौधरी नाम व्यक्ति को गांजा बेचने वाले हैं और उसी के इंतजार में खड़े हैं. सूचना के बाद पुलिस ने दबिश दी और योजना बनाकर बैंक के पास से तीन युवकों को गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया. इस दौरान एक युवक भागने में सफल रहा. गिरफ्तार युवकों का नाम कार्तिक गुप्ता, ओमकारेश्वर यादव और कुलदीप अहिरवार है.

पुलिस की पूछताछ में तीनों ने बताया कि वे बिलासपुर के अज्जू चक्रवर्ती से गांजा खरीदकर जबलपुर में साहित चौधरी को बेचने के लिए आये थे. आरोपियों के पास से करीब 22 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त किया गया है. दूसरे मामले में हनुमानताल पुलिस ने भानतलैया में नीले रंग की कार से प्रशांत बर्मन, कमलेश दुबे और मालिक पटेल को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पुलिस ने दो बोरियों में भरा 22 किलो 100 ग्राम गांजा जब्त किया है. पुलिस ने दोनों मामलों में 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *