कांग्रेस ने आतंक के खिलाफ मोदी सरकार का कभी भी साथ नहीं दिया- राजनाथ सिंह

गुना
लोकसभा चुनाव 2019 के तहत भाजपा के पक्ष में प्रचार करने गुना पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस को गिद्ध की संज्ञा दी है. उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस ने कभी भी आतंक के खिलाफ मोदी सरकार का साथ नहीं दिया. राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस दिन से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं उस दिन से भारत का विश्व भर में सम्मान बढ़ा है. मोदी ONCE MORE के नारों के बीच राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के – चौकीदार चोर है – जुमले के जवाब में कहा, " हमारा चौकीदार PURE है , चौकीदार का PM बनना श्योर है. इसलिए देश में चारों ओर मोदी ONCE MORE का शोर है."

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने 30 मिनट के भाषण में मप्र की कमलनाथ सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जबसे MP में कांग्रेस सरकार आई है तभी से बिजली गुल होने लगी है. इसके चलते अंधेरे में पति पत्नी भी आपस में एक दूसरे का चेहरा नहीं देख पाते. राजनाथ सिंह ने शिवराज सिंह की तारीफ़ करते हुए कहा कि कोई उन्हें मामा और कोई उन्हें बेटा कहता था. इसलिए वे सर्वमान्य नेता थे.

राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस भले ही राष्ट्रद्रोह कानून को कमजोर करने में लगा हो, लेकिन सरकार बनने के बाद भाजपा राष्ट्रद्रोह के खिलाफ और भी सख्त क़ानून लाएगी. अमेरिका के सर्वे के आधार पर राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में भारत की अर्थव्यवस्था पहले से बेहतर हुई है. आज नौवें स्थान से छठवें स्थान पर भारत पहुंच गया है. अब वो दिन दूर नहीं जब रूस चीन और अमेरिका में से किसी एक देश को पीछे छोड़कर भारत TOP 3 में स्थान बना लेगा.

गृह मंत्री ने दावा किया की बालाकोट में जो कुछ भी हुआ वो ख़ुफ़िया विभाग की रिपोर्ट के आधार पर ही हुआ है. बालाकोट में जो आतंकी मारे गए हैं, उनकी संख्या नहीं बताएंगे. लेकिन इतना जरूर है कि अब तक के इतिहास में इतने आतंकी कभी नहीं मारे गए. राजनाथ सिंह ने गुना पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की दादी व भाजपा संस्थापक विजयाराजे सिंधिया की भी तारीफ करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *