खुद को RJD का नेता बताता है हथियार लहराता यह नेता, पप्पू यादव से भी है नाता

मधेपुरा 
मंगलवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने उनकी अपेक्षा के अनुरूप नतीजे नहीं आने को लेकर खूनी संघर्ष की धमकी दी थी. इसके अगले ही दिन बुधवार को उनके समर्थन में बिहार के एक नेता हथियार के साथ सामने आ गए. भभुआ के पूर्व विधायक और फिलहाल बक्सर लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे रामचन्द्र यादव ने अपने प्रेसवार्ता में हथियार लहराते हुए यहां तक कह दिया कि हम लोकतंत्र को बचाने के लिए गोली चलाने को तैयार हैं. हमें बस महागठबंधन के नेता आदेश दें.

बता दें कि रामचंद्र यादव 2005 से 2010 तक भभुआ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे. उन्होंने बीएसपी छोड़ने के बाद समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली. इस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने अपनी पत्नी नीतू सिंह यादव को समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2015 के विधानसभा चुनाव में लड़वाया.

जानकारी के अनुसार यह हथियारबंद नेता निवर्तमान सांसद और मधेपुरा से जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी पप्पू यादव का रिश्तेदार भी है. वर्ष 2017 में इन्होंने राष्ट्रीय जनता दल ज्वाइन किया था, लेकिन आरजेडी इसके पार्टी में होने की बात को सिरे से खारिज कर रही है.

बताया जा रहा है कि यह फिलहाल आरजेडी के बक्सर से प्रत्याशी जगदानंद सिंह से नाराज चल रहा है और उनके विरोध में निर्दलीय खड़ा हो गया है. चुनाव के दौरान हथियार लहराने की बात पर रामचंद्र यादव ने कहा कि यह लाइसेंसी हथियार है, लेकिन पास थाना का कोई नोटिस ही नहीं था इसलिए इसे जमा नहीं किया. जाहिर है नेता की इस दबंगई के बाद भभुआ पुलिस भी कठघरे में खड़ी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *