उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में हथियार लहराने वाले पूर्व MLA के घर पर छापा

पटना 
भभुआ के पूर्व विधायक और फिलहाल बक्सर लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे रामचन्द्र यादव के आवास पर पुलिस ने छापा मारा है. पुलिस ने यह कार्रवाई उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस में हथियार लहराते हुए दिए गए बयान पर की है. रामचन्द्र यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि हम लोकतंत्र को बचाने के लिए गोली चलाने को तैयार हैं. हमें बस महागठबंधन के नेता आदेश दें.

मिली जानकारी के मुताबिक, कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद ने पूर्व भभुआ विधायक रामचन्द्र सिंह यादव के घर पर रेड का आदेश दिया. जिस पर संज्ञान लेते हुए भभुआ डीएसपी-एसडीओ के नेतृत्व में पुलिस ने शाम करीब 6.30 बजे रामचन्द्र सिंह यादव के भभुआ स्थित आवास पर छापा मारा. हालांकि अभी पूर्व विधायक अपने आवास पर नहीं मिले हैं. पुलिस की छापेमारी अभी चल रही है.

बता दें, एग्जिट पोल के नतीजे सामने आने के बाद रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में लोगों से हिंसक अपील कर डाली थी. उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि 'पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट' की तैयारी चल रही है. अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें. सड़कों पर खून बहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *