केजरीवाल पर थप्पड़ को AAP ने बताया हत्या की साजिश, मनोज तिवारी बोले- स्क्रिप्ट का हिस्सा

नई दिल्ली

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर रोड शो के दौरान हुए हमले का मामला गरमा गया है. इस घटना के बाद से सियासी गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह इस मामले में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

आम आदमी पार्टी के नेता इस घटना की साजिश का आरोप बीजेपी पर लगा रहे हैं. वहीं, बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा उम्मीदवार मनोज तिवारी का कहना है कि चुनाव से पहले थप्पड़ पड़ना, खुद की बनाई स्क्रिप्ट का हिस्सा हो सकता है.  

मनोज तिवारी ने ट्वीट करके कहा 'मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हुए हमले की भाजपा निंदा करती है. भाजपा किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करती है, लेकिन हर चुनाव से पहले थप्पड़ पड़ना, इनकी खुद की बनाई हुई ही स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं है, इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता.'

इससे पहले AAP सांसद संजय सिंह ने ट्वीट में लिखा ' दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा मोदी सरकार के अधीन है, लेकिन अरविंद केजरीवाल का जीवन सबसे असुरक्षित है. बार-बार हमला और फिर पुलिस का रोना, क्या साजिश है इसके पीछे? हिम्मत है तो सामने आकर वार करो, दूसरों को हथियार बनाकर नहीं.'

वहीं, मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा था- क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताकत लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके, अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरों !.

घटना के बाद भी जारी रहा सीएम का चुनावी प्रचार

बता दें, सीएम अरविंद केजरीवाल शनिवार को नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के मोती नगर विधानसभा में चुनाव प्रचार कर रहे थे. उनके रोड शो के दौरान सुरेश नाम का शख्स अचानक जीप की बोनट पर चढ़ा और उसने केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया. इतने में समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. हालांकि इस घटना के बाद भी सीएम केजरीवाल का चुनाव प्रचार जारी रही.

केजरीवाल ने कहा था-मनोज तिवारी बहुत अच्छा नाचते हैं

3 अप्रैल को सीएम अरविंद केजरीवाल ने मनोज तिवारी को लेकर विवाविद बयान दिया था. उनके इस बयान के बाद मनोज तिवारी ने भी पलटवार किया था. शुक्रवार 'आप' प्रत्याशी दिलीप पांडे के लिए प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मनोज तिवारी बहुत अच्छा नाचते हैं, दिलीप पांडे को नाचना नहीं आता, काम करना आता है. इस बार काम करने वाले को वोट देना, नाचने वाले को वोट नहीं देना.

वहीं, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल के इस बयान को पूर्वांचल के लोगों का अपमान करार दिया. उन्होंने कहा था कि मुझे अपशब्द बोलकर वह पूर्वांचल के लोगों का अपमान कर रहे हैं और यही लोग इसका परिणाम बताएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *