क्या धमाल मचाएगी अनिल और सोनम की जोड़ी

मुंबई 
2019 के दूसरे महीने के पहले दिन यानी के कल सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ उनके पिता अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म एक इमोशनल फिल्म है. जिस वजह से ये फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस करेगी.

जहां इस फिल्म के साथ नरगिस फकरी की फिल्म 'अमावस' भी रिलीज हो रही है. लेकिन ये दोनों ही बिल्कुल ही अलग फिल्म है. अनिल कपूर ने इस फिल्म का नाम अपनी फिल्म ‘1942 अ लव स्टोरी’ के गाने पर रखा हुआ है. जो उस दौर का सबसे हिट गाना था. जिस वजह ये फिल्म दर्शकों को बटोरने में मदद करेगी. इस फिल्म में सोनम कपूर को एक लड़की से प्यार हो जाता है. यह एक लेस्बियन लव स्टोरी है. जहां भारत में ऐसी फिल्में बहुत कम ही बनती हैं जिस वजह से दर्शक इसे देखना पसंद कर सकते हैं. इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर में भी इस बात को ज्यादा जाहिर नहीं किया गया है. ऐसे में इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ राजकुमार राव , अनिल कपूर और जूही चावला नजर आएंगे.

आपको बता दें, इस फिल्म की लागत 30 से 35 करोड़ रूपये है. जिस वजह से फिल्म को शुरुआत में ही अच्छा बिजनेस करना होगा जैसे इसकी लागत पहले हफ्ते में ही निकल जाए वरना फिल्म को दिक्कत हो सकती है. जहां अभी माना जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन महज 3 से 4 करोड़ का कलेक्शन करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *