कैलाश विजयवर्गीय का राहुल-अखिलेश पर हमला, ‘एक बहन को लाया तो दूसरा बुआ को…’

इंदौर 
इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यूपी में प्रियंका और राहुल के चुनौती दिए जाने पर कहा कि हम चुनौती स्वीकार करते हैं, पहले भी हमने चुनौती स्वीकार की है. पहले भी दो लड़के आए थे, जो महाबली बताए जा रहे थे लेकिन अब कहां है पता नहीं? उनमें से एक बहन को ले आया और दूसरा बुआ को ले आया. कैलाश विजयवर्गीय ने यूपी की अगली सीएम प्रियंका गांधी को बताने पर कहा, सपने देखने से शरीर का स्वास्थ अच्छा रहता है.

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्री जीतू पटवारी की लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन पर लालची और उनसे शहर की चाभी छिनने की टिप्पणी का भी जवाब दिया. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जीतू मंत्री बन गए हैं, उनको अहंकार आ गया है. उनके गांव बीजलपुर में बुजुर्गों को आज भी सम्मान देते हैं. जीतू पटवारी चाबी छीन लेंगे तो आने वाले समय में जनता बता देगी.

विजयवर्गीय ने राहुल के CAG रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी के बयान को कोई भी गम्भीरता से नहीं लेता है. पहले भी राफेल के दस्तावेज़ और तथ्य पूरे नहीं दिए. कांग्रेस भी राहुल को गम्भीरता से नहीं ले रही. इसलिए अब प्रियंका गांधी को लाए हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी के लिए ममता बनर्जी के रौद्र और दुर्गा का रूप धारण कर लेने के सवाल पर कहा कि ममता देश के सामने एक्सपोज़ हो गईं. देश के सामने चिट फंड का पैसा खाने वालों के समर्थन में धरने पर बैठ गईं.

एमपी बीजेपी के महासचिव विजयवर्गीय ने सतना में दिनदहाड़े स्कूल बस से बच्चे के अपहरण पर कहा कि राजनीतिक रूप से अधिकारियों की पदस्थापना होती है, तो ऐसी घटनाएं बढ़ेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *