कैंडल मार्च के बाद एनएच-9 पर लगाया जमा

इंदिरापुरम
एनएच-9 पर मॉडल टाउन के पास सोमवार रात नोएडा की ओर से आए करीब 2 सौ लोगों ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान एनएच-9 पर भारी संख्या में लोग एकट्ठा हुए और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे। इस कारण एनएच-9 करीब 2 घंटे तक जाम रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने।

 बाद में अतिरिक्त पुलिस मौके पर बुलाकर उपद्रवकारियों को खदेड़ा। इंदिरापुरम थाने में पुलिस की ओर से करीब 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस विडियो के आधार पर नोएडा पुलिस की मदद से प्रदर्शनकारियों की पहचान के प्रयास कर रही है। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे करीब 200 लोग कैंडल मार्च निकालते हुए नोएडा की ओर से एनएच-9 तक पहुंचे। करीब 15 मिनट बाद कैंडल मार्च निकल गया। 

इस दौरान मार्च में शामिल कुछ असामाजिक तत्वों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हाईवे जाम कर दिया। उन्होंने बताया कि शिप्रा चौकी प्रभारी की शिकायत पर 100 से 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ सावर्जनिक मार्ग पर भय या रुकावट पैदा करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। विडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *