केजरीवाल धर्म के नाम पर वही राजनीति कर रहे हैं जो भाजपा करती आई है : कांग्रेस

नई दिल्ली
 कांग्रेस को दिल्ली में हिंदू वोट नहीं मिलने से जुड़े अरविंद केजरीवाल के दावे पर कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को उन पर हमला बोला और आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के संयोजक धर्म एवं जाति के नाम पर वही राजनीति कर रहे हैं जो अब तक भाजपा करती आई है। पार्टी प्रवक्ता रागिनी नायक ने यह भी दावा किया कि केजरीवाल पूरी तरह भ्रमित हैं।

रागिनी नायक ने संवाददाताओं से कहा कि सबसे ज्यादा केजरीवाल जी स्वयं ही भ्रमित हैं। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने उनके पास गठबंधन का हाथ बढ़ाया, उन्होंने हाथ से हाथ मिलाने के बजाय झटक दिया। फिर वो कहते रहे कि कांग्रेस जिम्मेदार है। अब वह दिल्ली में धर्म के साथ राजनीति का घालमेल कर रहे हैं। क्या इसी वैकल्पिक राजनीति को स्थापित करने के लिए केजरीवाल जी राजनैतिक और चुनावी दंगल मे कूदे थे?

उन्होंने आगे कहा कि मैं समझती हूं कि ये भारत जैसे महान देश के लिए और लोकतंत्र की सुदृढ़ता के लिए बिल्कुल सही नहीं है। दरअसल, केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी का घोषणापत्र जारी किए जाने के मौके पर दिल्ली के मतदाताओं से वोट नहीं बंटने देने की अपील करते हुये कहा कि कोई भी हिंदू, कांग्रेस को वोट नहीं दे रहा है केवल मुसलमानों में थोड़ा बहुत भ्रम है। मैं उम्मीद करता हूं कि दिल्ली के हिंदू मुसलमान, सिख, ईसाई, सभी धर्म जातियों के लोग, जो मोदी शाह की जोड़ी से देश को बचाना चाहते हैं वे दिल्ली में एकजुट होकर आप का समर्थन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *