मोदी सरकार पर साधा निशाना, क्रिकेट के वीडियो से प्रियंका गांधी का पॉलिटिकल सिक्सर

 
नई दिल्ली 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को सैयद मुश्ताक ट्रॉफी का एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक शानदार कैच को लपकते हुए दिखाया गया है. इसी वीडियो के साथ प्रियंका ने तंज कसा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी.

प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होनी जरूरी है. वरना अपना सारा दोष ग्रेविटी, गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते हैं.’
 
सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होनी जरुरी है। वरना आप सारा दोष #gravity, गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते रहेंगे। 

 
प्रियंका गांधी ने अंत में लिखा कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी. शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी का एक वीडियो जारी किया जिसमें एक शानदार कैच को लपकते हुए दिखाया गया है. इसी वीडियो के साथ प्रियंका ने तंज कसा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी.

मंत्रियों के बयानों पर सवाल

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी का ये तंज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा हाल ही में दिए गए बयानों को लेकर है. पीयूष गोयल ने गुरुवार को एक बयान में कहा था कि अर्थव्यवस्था को संभालने के लिए किसी भी तरह के गणित या उससे जुड़े आंकड़ों को देखने की जरूरत नहीं है, अगर आइंस्टीन इस गणित में उलझ जाते तो वे कभी भी ग्रेविटी (गुरुत्वाकर्षण) की खोज नहीं कर पाते.

केंद्रीय मंत्री इस बयान पर काफी ट्रोल हुए थे, जिसके बाद उन्होंने सफाई जारी की थी और कहा था कि उनके पूरे बयान की एक लाइन को टॉपिक बनाया जा रहा है. वहीं प्रियंका ने निर्मला सीतारमण के उस बयान को भी निशाना बनाया है जिसमें निर्मला ने ऑटो सेक्टर में आई गिरावट के लिए ओला-उबर को जिम्मेदार बताया था.

योगी सरकार को भी घेरा

प्रियंका गांधी आजकल लगातार ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साध रही हैं, इसके अलावा उनके निशाने पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार है. प्रियंका केंद्र सरकार को अर्थव्यवस्था पर घेर रही है तो वहीं योगी आदित्यनाथ सरकार को पत्रकारों पर हमले को लेकर निशाना साध रही हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका ने जो वीडियो जारी किया है वो वीडियो मार्च का है. सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में महाराष्ट्र और रेलवे के बीच खेले गए मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने ये शानदार कैच लपका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *