केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली के ट्वीट पर बवाल, छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगने की मांग

रायपुर 
केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के ट्वीट पर कांग्रेस के साथ ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है. नक्सलियों से सांठ-गांठ करके कांग्रेस ने प्रदेश में जीत हासिल की है. इस तरह के आरोप केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली ने अपने ट्वीट में लगाया है. साथ ही शहरी नक्सलियों को भी कांग्रेस द्वारा समर्थन देने की बात कही थी. इसे लेकर सूबे की दो प्रमुख पार्टियों ने केंद्रीय मंत्री पर सीधा निशाना साधा है.

कांग्रेस ने अरुण जेटली के दिमागी हालत पर ही सवाल उठाया है. कांग्रेस प्रवक्ता आपी सिंह का कहना है कि तीन राज्यों में मिली करारी हार और छत्तीसगढ़ में मिली शर्मनाक हार के बाद भाजपा नेताओं का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. हमारा आग्रह है कि वे कांग्रेस सरकार द्वारा बनाए गए अच्छे अस्पताल में जाकर अपना इलाज करवाए. अगर थोड़ भी नैतिक्ता बाकी है तो अरुण जेटली, डॉ. रमन सिंह और धरमलाल कौशिक को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

जेसीसी जे के प्रवक्ता संजीव अग्रवाल का कहना है कि ये अरुण जेटली का डिपार्टमेंट है ही नहीं, ये राजनाथ सिंह का विभाग है. उन्होने छत्तीसगढ़ की जनता को एक तरह से नक्सली घोषित किया है. कोई उनसे पूछे कि उनका 15 साल का सूबे में शासन था. क्या इनके शासन में अर्बन और रूरल एरिया में नक्सली होते थे. ये छत्तीसगढ़ के मतदाताओं का अपमान है. तो वहीं अरूण जेटली का द्वीट कांग्रेस के लिए आंख खोलने वाला ट्वीट है और उन्हे इसे देश हित में सोचना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *