आपने कितने लोगों को मौका दिया सोनू- दिव्या

 
नई दिल्ली 

सिंगर सोनू निगम ने जब से म्यूजिक इंडस्ट्री को एक माफिया बताया है, काफी ज्यादा बवाल खड़ा हो गया है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोनू निगम ने खुलकर इस बात पर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए टी-सीरीज और कंपनी के डायरेक्टर भूषण कुमार पर कई तरह के आरोप लगाए थे. अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने आगे आकर अपने पति का बचाव किया है और सोनू निगम को आड़े हाथों लिया है.

 दिव्या कुमार खोसला ने सोशल मीडिया पर एक लंबी वीडियो के जरिए सोनू निगम के हर आरोप का जवाब भी दिया है ओर सिंगर पर तंज भी कसा है. सोनू निगम ने आरोप लगाया कि म्यूजिक इंडस्ट्री में आउटसाइडर को ज्यादा मौके पर नहीं मिलते, इस पर दिव्या ने बड़ी बात बोली है. वो कहती हैं- टीसीरीज में 97 प्रतिशत लोग आउटसाइडर्स ही हैं और उन्होंने इस कंपनी के माध्यम से कई नए चेहरों को पहचान दी है. उन्होंन सोनू निगम पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्होंने कितने नए कलाकारों को मौका दिया है?

दिव्या ने वीडियो में सोनू निगम को उनके शुरुआती दिनों को भी याद दिलाया है. दिव्या ने कहा है कि गुलशन कुमार की वजह से सोनू निगम का करियर बना है. सोनू निगम को दिल्ली से मुंबई गुलशन कुमार लाए. उन्होंने सोनू निगम को मौका दिया, इसलिए वो आज इस मुकाम पर पहुंच पाए हैं. दिव्या ने वीडियो में सोनू पर ये भी आरोप लगाया कि जब टीसीरीज मुश्किल के दौर में था, तब खुद सोनू ने उनकी मदद नहीं की. उस समय सोनू ने दूसरी कंपनी के साथ खुद को जोड़ लिया था. वीडियो में दिव्या ने और भी कई मुद्दों पर अपने विचार रखे हैं.
 
वीडियो के अंत में दिव्या कह रही हैं कि उन्हें ये वीडियो बनाने की प्रेरणा गीता की वजह से आई है. उन्होंने धर्म का साथ दिया है और अपना कर्म निभाते हुए सच्चाई को सभी के सामने लाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *