पायल रोहतगी पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने का मामला दर्ज

जयपुर
राजस्थान में पुलिस ने टीवी अभिनेत्री और रियलिटी स्टार पायल रोहतगी के खिलाफ एक वीडियो में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। रोहतगी पर स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू के परिवार के खिलाफ वीडियो में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की पत्नी को बदनाम करने का भी आरोप लगाया गया है।

युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा द्वारा की गई शिकायत के आधार पर रोहतगी के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा-66 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शर्मा ने आरोप लगाया कि रोहतगी ने मोतीलाल नेहरू की पत्नी को बदनाम करने के लिए झूठे आरोप लगाकर उनका अपमान किया है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि पायल रोहतगी ने जवाहरलाल नेहरू की पत्नी के चरित्र पर भी झूठे आरोप लगाकर उनका अपमान किया है।

प्राथमिकी में शिकायतकर्ता ने कहा कि 21 सितंबर को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट की गई थी, जोकि अभी भी वहीं पर मौजूद है। उन्होंने कहा कि यह भारत के अन्य देशों के साथ संबंधों में बाधा डाल सकता है, क्योंकि इसमें पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु के संदर्भ में चित्रों के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *