कवर्धा में पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच शुरू

कवर्धा 
छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक लवलेश परिहार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुराने पुलिस लाइन स्थित उसके सरकारी क्वॉटर से फांसी के फंदे पर लटका शव बरामद किया गया. आत्महत्या की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है, लेकिन प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पारिवारिक कारणों से आरक्षक ने ये कदम उठाया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि मृतक लवलेश एसपी कार्यालय में पदस्थ था. वह फोटोग्राफी का काम करता था. अभी दो दिन पहले ही उसकी पुलिस लाइन में वापसी हुई थी. उसे सीआईटी चंदखुरी प्रशिक्षण के लिए जाना था. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से विवाद हुआ और वह घर छोड़कर चली गई. इसी बात से दु:खी होकर आरक्षक ने अपने सरकारी क्वॉटर में फांसी लगाकर आत्हत्या कर ली. घटना के समय घर में कोई नहीं था.

सिटी कोतवाली पुलिस के टीआई सुशील मलिक ने बताया कि सूचना मिलने पर आरक्षक लवलेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पीएम के बाद शव को उसके गृह ग्राम के लिए रवाना कर दिया गया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आस पास के लोगों से मामले में पूछताछ की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *