भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूछा- कांग्रेस से नक्सलवाद का क्या रिश्ता है?

रायपुर 
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रायपुर पहुंचे. पार्टी के क्लस्टर प्रभारियों और कार्यकर्ताओं को अमित शाह ने संबोधित किया. इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. नक्सलवाद को लेकर अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस से नक्सलवाद का क्या नाता है. कांग्रेस आती है तो नक्सलवाद आता है. कांग्रेस जाती है तो नक्सलवाद जाता है.

अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में नक्सलवाद फैला तो कांग्रेस की सरकार थी, आंध्र प्रदेश में नक्सलवाद तब आया तो कांग्रेस की सरकार थी. आंध्र प्रदेश से से छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद आया तो यहां भी कांग्रेस की सरकार थी. आखिर ये क्या रिश्ता है?. अमित शाह ने कहा कि जेएनयू में देश विरोधी लोगों के साथ कांग्रेस के लोग खड़े हुए.

विधानसभा चुनाव के दौरान शराबबंदी को मुद्दा बनाने को लेकर भी अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना सधा. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने यहां चुनाव से पहले शराबबंदी का वादा किया था, पर अब कहते हैं कि ये सरल काम नहीं है. अगर सरल काम नहीं तो फिर वादा क्यों किया था. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी फीनिक्स पक्षी की तरह पार्टी है, जो राख से फिर खड़ा हो जाता है. विधानसभा की हार से कोई आंकलन मत करिये, जो लोग कयास लगाते हैं उनसे कहता हूं कि 2019 के चुनाव में दो दो हाथ करलो भैया. पटखनी ऐसी मिलेगी की उठ नहीं पाओगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *