कर्नाटक में कैबिनेट गठन के बाद मध्य प्रदेश में बीजेपी जल्द शुरू करेंगे मिशन: कैलाश विजयवर्गीय

जयपुर 
कर्नाटक में सरकार गठन के बाद बीजेपी अब मध्य प्रदेश में 'ऑपरेशन लोटस' की ओर बढ़ सकती है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि कर्नाटक में कैबिनेट के गठन के बाद 'नया मिशन' लॉन्च किया जाएगा। मध्य प्रदेश के राजनीतिक हालात को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह बात कही। बता दें कि मंगलवार को कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत प्रस्ताव में कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन सरकार गिर गई थी। मध्य प्रदेश को लेकर पूछने पर विजयवर्गीय ने कहा, 'कर्नाटक में कैबिनेट के गठन के बाद नए मिशन की शुरुआत की जाएगी। हमारी यह इच्छा नहीं है कि मध्य प्रदेश की सरकार गिर जाए, लेकिन कांग्रेस के विधायकों को ही अनिश्चितता है।' मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता ने कहा कि सूबे के कांग्रेस विधायकों को अपनी ही सरकार पर भरोसा नहीं है और गुटबाजी की स्थिति है। 

बोले, कर्नाटक की सरकार अपने ही कर्मों से गिरी 
विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस विधायकों को अपनी सरकार पर यकीन नहीं है और वे मानते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी नेतृत्व अच्छा है। कर्नाटक में सरकार के गिरने को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने ही कर्मों के चलते गिरी है। वह जयपुर में बीजेपी कार्यालय आए थे और पार्टी के नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पार्टी ऑफिस में ही पीएम मोदी का 'मन की बात' कार्यक्रम भी सुना। 

बीजेपी के दो विधायकों ने किया था कांग्रेस का समर्थन 
भले ही विजयवर्गीय मध्य प्रदेश में नया मिशन शुरू करने की बात कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक विधेयक को लेकर पार्टी के दो विधायकों ने कांग्रेस का समर्थन कर दिया था। बीजेपी के दो विधायकों ने मध्यप्रदेश 'दंड विधि संशोधन विधेयक' पर कमलनाथ सरकार को पक्ष में मतदान किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *