गले तक डूबकर बाढ़ की रिपोर्टिंग, पाकिस्तानी रिपोर्टर का विडियो वायरल

इस्लामाबाद 
पाकिस्तान में बाढ़ की रिपोर्टिंग करते हुए एक रिपोर्टर का विडियो दुनिया भर में वायरल हो रहा है। विडियो में रिपोर्टर खुद गले तक डूबा दिखता है और किसी तरह से माइक को संभाल रखा है। इसी के चलते तमाम लोग विडियो को लेकर मजाकिया टिप्पणियां कर रहे हैं। सिंध नदी के पानी के बाढ़ की रिपोर्टिंग करते हुए रिपोर्टर जिला प्रशासन पर बाढ़ से निपटने के लिए सवाल उठाता दिख रहा है। वह कहता है कि यहां बाढ़ का शिकार लोग पंजाब के सीएम और पीएम इमरान खान से राहत और बचाव के लिए सवाल पूछ रहे हैं। इससे पहले पाकिस्तान के ही रिपोर्टर चांद नवाब के कई विडियो वायरल होते रहे हैं। 

हालांकि उनका यह विडियो बाढ़ की समस्या से ज्यादा गले तक पानी में डूब कर रिपोर्टिंग करने के लिए वायरल हो रहा है। इस विडियो को पाकिस्तानी पत्रकार जावेरिया सिद्दिकी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उनके ट्वीट पर कई लोगों ने कॉमेंट किया है कि इस तरह से खतरनाक रिपोर्टिंग नहीं करनी चाहिए और सुरक्षा के इंतजामों की जरूरत है।
यही नहीं कई लोगों ने इस विडियो पर कॉमेंट किया है कि शायद रिपोर्टर बैठ कर रिपोर्टिंग कर रहा है, जबकि कैमरामैन ने खड़े होकर विडियो शूट किया है। इसके अलावा कई लोग इसे विडियो मिक्सिंग का कमाल बता रहे हैं। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *