उन्नाव गैंगरेप केस: पीड़िता के वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, चाची की मौत, विक्टिम समेत 3 की हालत नाजुक

उन्नाव 
यूपी के चर्चित उन्नाव गैंगरेप केस की पीड़िता के वाहन को रविवार दोपहर रायबरेली जिले में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में बुरी तरह से घायल होने के बाद पीड़िता मां और चाची की मौत हो गई। गैंगरेप पीड़िता और उनके वकील की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में रेफर किया गया है। पीड़िता के परिजनों ने हादसे को साजिश बताया है। दूसरी तरफ, समाजवादी पार्टी ने भी मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

पीड़िता के मामा ने कहा, हादसा नहीं साजिश, एसपी बोले-हादसा 
पीड़िता के मामा ने आरोप लगाया कि यह हादसा नहीं, बल्कि एक साजिश है। विधायक के आदमियों ने इसे कराया है। जिस ट्रक से टक्कर हुई है, उसके नम्बर प्लेट पर कालिख पुती है। हालांकि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया और ड्राइवर को हिरासत में लिया है। उधर, एसपी सुनील सिंह ने कहा कि कोई साजिश नहीं है। अगर आरोप लग रहा है, तो उसकी जांच कराई जाएगी। 

फतेहपुर का है ट्रक, पीड़िता के साथ नहीं थे सुरक्षा में तैनात गार्ड 
पुलिस के मुताबिक ट्रक फतेहपुर का है। घटना की जांच फरेंसिंक टीम कर रही है। गैंगरेप पीड़िता को सुरक्षा के लिए 2 सरकारी गनर भी मिले हुए हैं, लेकिन घटना के वक्त दोनों उसके साथ नहीं थे। बताया जा रहा है कि नियमित तौर पर सुरक्षा के लिए तैनात रहने वाले दोनों गनर दो दिन से साथ नहीं थे। रविवार को रायबरेली जाते समय कार में जगह न मिलने के कारण दोनों गनर्स नहीं गए थे। 

जेल में बंद रिश्तेदार से मिलने जा रहा था परिवार 
मिली जानकारी के अनुसार, उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के एक रिश्तेदार अभी रायबरेली की जेल में बंद हैं। रविवार को पीड़िता अपनी चाची, वकील और एक अन्य रिश्तेदार के साथ उनसे मिलने के लिए निजी वाहन से रायबरेली जा रही थी। इसी दौरान पीड़िता की कार यहां के सुल्तानपुर खेड़ा गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक की चपेट में आने के बाद पीड़िता की गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में पीड़िता की चाची समेत चारों घायलों को जिला अस्पताल में पहुंचाया गया।

हादसे में घायल पीड़िता की हालत गंभीर 
यहां हालत बिगड़ने पर सभी को लखनऊ रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है। इसके अलावा उनके वकील और रिश्तेदार को भी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है। 

सामने आया था बीजेपी विधायक का नाम 
गौरतलब है कि उन्नाव के माखी में हुए चर्चित गैंगरेप कांड में बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम सामने आया था। इस मामले पर प्रदेश में जमकर हंगामा हुआ था और रेप की वारदात के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन भी हुए थे। बाद में यूपी सरकार ने उन्नाव गैंगरेप केस की जांच सीबीआई को सौंप दी थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *