करीना के बारे में पूछा गया ऐसा सवाल कि खिलखिला पड़ीं सारा

सारा अली खान ने वैसे तो हाल ही में बॉलिवुड में डेब्यू किया है लेकिन अपने हंसमुख मिजाज के कारण वह काफी लोकप्रिय हो गई हैं। कई चैट शो और इंटरव्यू में सारा का बेबाक और हंसमुख अंदाज देखने को मिला है। एक बार फिर एक चैट शो में सारा का ऐसा ही अंदाज देखने को मिला। इस चैट शो में उनसे पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि 'पू' उनकी सैतेली मां हैं। इसपर सारा का रिऐक्शन काफी मजेदार रहा।

सारा अली खान हमेशा से करीना की तारीफ करती आई हैं। वह खुलकर कहती हैं कि वह उनकी फैन हैं। खासकर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में 'पू' के कैरेक्टर से सारा काफी प्रभावित हैं। चैट शो 'फेमसली फिल्मफेयर' में सारा से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि 'पू' उनकी स्टेपमदर हैं। इसपर सारा खिलखिलाकर हंस पड़ीं। उन्होंने यह भी बताया कि लोग उनसे कहते हैं कि वह करीना की इतनी दीवानी थीं कि वह उनकी जिंदगी में आ गईं।

सारा अली खान ने पिछले साल अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया है। इसके तुरंत बाद वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में भी नजर आईं। पिछले दिनों वह डेटिंग के लिए कार्तिक आर्यन का नाम लेकर भी चर्चा में रही थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने इच्छा जताई थी कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *