नीतू कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट का इशारा, ऋषि कपूर करवा रहे कैंसर का इलाज

पिछले कुछ महीनों से बॉलिवुड ऐक्टर ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। हालांकि जहां ऋषि कपूर की फैमिली के सभी लोग इस बात को लेकर चुप्पी साध रखे हैं कि उन्हें क्या हुआ है और वहां किस चीज का इलाज करवा रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी नीतू कपूर के लेटेस्ट पोस्ट ने उनके फैन्स के बीच हलचल सी मचा दी है। उनके पोस्ट पर लिखा गया मेसेज इस बात की ओर साफ इशारा कर रहा है कि ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। 

हालांकि, जैसे ही पिछले साल 29 सितम्बर को ऋषि कपूर ने एक ट्वीट के ज़रिए बताया था कि वह अपने इलाज के लिए कुछ दिनों के लिए अमेरिका जा रहे हैं। इसके बाद ही उनके कैंसर होने को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं। हलांकि, उन्होंने अपने पोस्ट में अपने शुभचिंतकों से परेशान न होने के लिए और किसी तरह के कयास लगाने से मना भी किया था। इसके अलावा परिवार के लोगों ने भी इस खबर को अफवाह करार दिया था कि वह वहां कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि, इस बार अब ज्यादा स्पष्ट संकेत लग रहा है कि ऋषि कपूर वहां कैंसर की बीमारी का ही इलाज करवा रहे हैं। कुछ ऐसे भी रिपोर्ट्स आए, जिनमें बताया गया था कि ऋषि कपूर उसी हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं, जिसमें सोनाली बेंद्रे अपने कैंसर का इलाज करवा रही थीं। 

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक न्यू इयर सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें ऋषि कपूर, खुद नीतू, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और बेटी रिद्धिमा कपूर भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'हैपी 2019! कोई संकल्प नहीं, इस साल के लिए सिर्फ विश है!!! कम पल्यूशन ट्रैफिक!!! उम्मीद करती हूं कि भविष्य में कैंसर सिर्फ एक राशि (कर्क) का चिह्न बनकर रह जाए। कोई नफरत नहीं… ढेर सारा प्यार, सबका साथ, खुशियां और सबसे अहम अच्छा स्वास्थ्य रहे।' 

नीतू कपूर की लिखी इन लाइनों में जिस वाक्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है वह है, 'Hope in future cancer is only a zodiac sign'और संभव है कि इस बीमारी से इलाज के बाद उबर चुके हों और रिकवरी वाले फेज़ में हों। खैर, जो भी हो फैन्स उनकी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *