माहिर को बचाने के लिए नागमणि लाएगी बेला?

'नागिन 3' के लेटेस्ट एपिसोड में सारे घरवालों के सामने सुमित्रा अपने असली नागिन रूप में आ जाती हैं इसके बाद बेला भी नागिन रूप में आ जाती है। बेला सभी घर वालों को नाश्ता कराती है। दूसरी तरफ विष, विक्रांत को बताती है कि उसे वो दवाइयां मिल गई हैं जो माहिर को दी जा रही हैं। वह बताती है कि उसने वो दवाइयां बदल दी हैं। दूसरी तरफ बेला, शिवली के रूप में माहिर के पास पहुंचती है और उसे देखकर माहिर खुश हो जाता है।

बेला, माहिर को पुरानी बातें याद करने की कोशिश करती है लेकिन तभी युवी और सुमित्रा वहां पहुंच जाते हैं। तभी रोहिणी और उसका पति बेला पर हमला करते हैं लेकिन माहिर उसे बा लेता है। इसके बाद बेला, माहिर को बचाकर वहां से ले जाने की कोशिश करती है लेकिन सुमित्रा अपने नागिन के रूप में आकर माहिर को डस लेती है जिससे माहिर बेहोश हो जाता है। बेला कहती है कि माहिर के ऊपर से जहर का असर उतारने के लिए नागमणि की जरूरत होगी और सुमित्रा कहती है कि वह यही चाहती है कि बेला किसी तरह नागमणि को बाहर निकाल कर लेकर आए।

तभी घर में 3 लोगों की एंट्री होती है। सुमित्रा देखती है कि ये तीनों वही गिद्ध हैं जिन्हें बेला ने भगा दिया था। तीनों गिद्ध कहते हैं कि वे बेला से बदला लेने के लिए यहां आए हैं। सुमित्रा कहती है कि वह बदला लेने में मदद करने के साथ ही नागमणि में हिस्सा भी गिद्धों को देगी। दूसरी तरफ माहिर होश में आता है लेकिन उसकी हालत पहले जैसी ही हो जाती है। बेला और विक्रांत नागमणि लेने के लिए निकल जाते हैं और उनके पीछे गिद्ध पड़ जाते हैं। गिद्धों से बचने के लिए बेला और विक्रांत पानी के रास्ते जाने का फैसला करते हैं। आगे क्या होता है, जानने के लिए जुड़े रहें नवभारत टाइम्स के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *