कपिल की कॉमिडी के साथ लगा कविता और शायरी का तड़का

छोटे पर्दे पर वापसी के बाद पॉप्युलर कमीडियन कपिल शर्मा के शो The Kapil Sharma Show को लगातार फैंस और दर्शकों का प्यार लगातार मिल रहा है। कपिल पिछले साल अपने शो के दूसरे सीजन के साथ छोटे पर्दे पर लौटे हैं, जिसके बाद से उनका शो टीआरपी के मामले में बाकी शोज से आगे चल रहा है। कपिल और उनकी टीम लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर ही रही थी, रविवार को ऑनएयर हुए एपिसोड में हंसी के तीन और दिग्गज शो में दिखाई दिए।

दरअसल कपिल के शो पर रविवार को शायर अंजुम रहबर के साथ हास्य कवि प्रदीप चौबे और अरुण जैमिनी पहुंचे थे। तीनों ने मिलकर लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। रविवार को कपिल शर्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी थी। इस दौरान शायर अंजुम रहबर ने अपनी गजलों से सेट के माहौल को खुशनुमा बना दिया। वहीं हास्य कवि अरुण जैमिनी और प्रदीप चौबे ने अपनी कविताओं से दर्शकों को खूब गुदगुदाया।

लंबे समय बाद 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर दर्शकों के बीच चहेता बन चुका है। हालांकि, पिछले दिनों पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू के नेगेटिव बयान की वजह से यह शो खबरों में छाया रहा, जिसमें अब उनकी जगह नजर आ रही हैं अर्चना पूरन सिंह। हाल ही में कपिल ने शो पर अक्षय कुमार के साथ ही सीआरपीएफ के जवान और अधिकारी पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *