सलमान फिर से करने वाले हैं एक कोरियन फिल्म के रीमेक में काम, खुद ही किया खुलासा

मुंबई 
सलमान खान जल्द ही ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग खत्म की है. कुछ दिनों पहले ही ‘भारत’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्रेलर को लेकर जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि फिल्म का ट्रेलर अप्रैल के तीसरे हफ्ते में आ जाएगा. लेकिन अब एक और खबर सलमान खान से जुड़ी हुई सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे.

बहुत जल्द सलमान खान अपनी दो फिल्मों ‘दबंग 3’ और ‘इंशाअल्लाह’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. लेकिन इन फिल्मों की खबरों के बीच सलमान खान ने ये खुलासा कर दिया है कि वो अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री के साथ एक और फिल्म करेंगे, जो ‘भारत’ की ही तरह कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक होगी. सलमान खान हाल ही में मीडिया के सामने आए थे, जहां उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि वो कोरियन फिल्म ‘वेटरन’ का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं, जिसके राइट्स अतुल अग्निहोत्री के पास हैं.

आपको बता दें कि, साल 2015 में आई कोरियन फिल्म ‘वेटरन’ की कहानी एक ऐसे डिटेक्टिव के आस-पास घूमती है, जो एक सफल बिजनेसमैन के काले चिट्ठे खोलना चाहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *