पीएम नरेंद्र मोदी ने मनोहर पर्रिकर को दी अंतिम विदाई, रो पड़ीं स्मृति इरानी

पणजी 
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अंतिम विदाई देने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पणजी स्थित दफ्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई केंद्रीय मंत्री पहुंचे। माहौल गमगीन था तो केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी अपने आंसू न रोक पाईं। पूर्व रक्षामंत्री और अपने दोस्त को अंतिम विदाई देते वक्त स्मृति इरानी भावुक हो गईं। बता दें कि कैंसर से पीड़ित मनोहर पर्रिकर का 63 वर्ष की उम्र में रविवार को निधन हो गया।  

श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम मोदी ने पर्रिकर के दोनों बेटों से मुलाकात की। वह काफी देर तक उनके आगे मौन खड़े रहे। पर्रिकर के दो बेटों में से एक इंजिनियर हैं, जबकि दूसरे बेटे अपना कारोबार चलाते हैं। पर्रिकर की पत्नी का भी 2000 में कैंसर से निधन हो गया था। 

मनोहर पर्रिकर को अंतिम विदाई देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पणजी स्थित दफ्तर पर लोगों का तांता लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पर्रिकर को अंतिम विदाई देने पहुंचे। पीएम मोदी ने दिवंगत सीएम के पार्थिव शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए और परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्ति की। पीएम के साथ केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और स्मृति इरानी भी मौजूद रहीं। इससे पहले पीएम ने ट्वीट कर पर्रिकर के निधन पर शोक व्यक्त किया था। पीएम ने लिखा कि मनोहर पर्रिकर एक अतुलनीय नेता थे। 

पीएम ने कहा कि पर्रिकर सच्चे देशभक्त और अद्भुत ऐडमिनिस्ट्रेटर थे, जिनकी सब तारीफ करते थे। देश के लिए उनकी सेवा कई पीढ़ियां याद रखेंगी। उनके निधन से बेहद शोक में हूं। उनके परिवार और समर्थकों से गहरी संवेदना है। 
  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *