ओप्पो ने हाल ही में फाइंड एक्स2 सीरीज को भारत में जल्द होगा लॉन्च

 

ओप्पो फाइंड एक्स2 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च से पहले ही ऐमजॉन इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया। हालांकि, ऐमजॉन ने लिस्टिंग को अब हटा दिया है। बता दें कि ओप्पो ने इससे पहले ट्विटर पर एक टीजर जारी कर फाइंड एक्स2 सीरीज को देश में जल्द लॉन्च किए जाने की जानकारी दी थी। लेकिन ऐसा लगता है कि ऐमजॉन ने गलती से फोन को लिस्ट कर दिया। अभी Oppo Find X2 के लॉन्च की किसी तारीख की जानकारी नहीं मिली है। खास बात है कि ऐमजॉन के लिस्टिंग वेबपेज के सोर्स कोड से कीमत का पता चला है।
ऐमजॉन इंडिया के लिस्टिंग पेज पर ओप्पो फाइंड एक्स2 के 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 'currently unavailable' टैग के साथ लिस्ट किया गया था। लेकिन इसकी रिलीज डेट का जिक्र नहीं था। आने वाले 5जी ओप्पो फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी ऐमजॉन पर लिस्ट किए गए। जैसा कि हमने बताया कि ऐमजॉन ने अब इस लिस्टिंग को हटा दिया है।

संभावित कीमत
ओप्पो फाइंड एक्स2 की कीमत लिस्टिंग पेज के सोर्स कोड में देखी गई। इसके मुताबिक, फोन 69,990 रुपये में लॉन्च होगा। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह फोन की सही कीमत है या नहीं। इस लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले FoneArena ने सार्वजनिक की।

ओप्पो ट्विटर पर फाइंड एक्स2 सीरीज के टीजर्स ट्विटर पर जारी कर रही है
याद दिला दें कि ओप्पो फाइंड एक्स2 के 12 जीबी व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट को यूरोप में 999 यूरो (करीब 82,700 रुपये) में लॉन्च किया गया था। यह फोन ब्लैक और ओशन कलर वेरियंट में मिलता है। बता दें कि ऐमजॉन पर ब्लैक वेरियंट को लिस्ट किया गया था।

Oppo Find X2: स्पेसिफिकेशन्स
ओप्पो फाइंड एक्स2 6.7 इंच QHD+ अल्ट्रा विज़न डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है। हैंडसेट ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड कलरओएस 7.1 पर चलता है। फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम है।

ओप्पो फाइंड एक्स2 यूरोप में लॉन्च हो चुका है
फाइंड एक्स2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 12 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। ओप्पो फाइंड एक्स2 में 4200mAh बैटरी है जो 65 वाट SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *