एमपी में लगे पोस्टर- डोर बेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं

मुरैना
एयर स्ट्राइक के बाद मोदी का जादू किस कदर लोगों के सिर चढकर बोल रहा है, इसका ताजा उदाहरण मध्यप्रदेश के मुरैना में देखने को मिला है। यहां लोगों के घर के बाहर  लगे पोस्टर चर्चा का विषय बने हुए है। जिस पर लिखा है ''डोर बेल खराब है। कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं।'' आने जाने वाला हर कोई शख्स हैरान हो रहा है, चुंकी अभी तक पतंग, पिचकारी और साड़ियों पर ही मोदी का रंग दिखाई दे रहा था और अब तो यह घर घर पहुंच रहा है।

दरअसल, मुरैना शहर के रामनगर क्षेत्र में करीब आधा सैकड़ा घरों के दरवाजों पर लगे पोस्टर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है। दरवाजों के समीप पोस्टर पर लोगों ने प्रिंट कराया है डोर बेल खराब है। कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं। जिन घरों पर ये पोस्टर लिखे है, उनके मालिकों का कहना है कि वे मोदी के समर्थक हैं और उनकी नीतियां देश के लिए अच्छी हैं। इसलिए उन्होंने उनके समर्थन में डोरबेल की घंटी के नीचे लिखवाया है।खास बात ये है कि यहां से गुजरने वाला हर कोई शख्स ये पोस्टर देखकर चौंक रहा है, गाड़ी से गुजरने वाले लोग भी दो मिनट रुककर पोस्टर देख और पड़ रहे है, कई लोग तो इसके साथ सेल्फी या फोटो भी ले रहे है।वही कुछ लोग इसका मजाक उड़ा रहे है तो कुछ इसे सराहनीय पहल बताने में लगे हुए है। जिले भर में ये वाक्या चर्चा का विषय बना हुआ है।

रामनगर निवासी गिर्राज शर्मा ने बताया कि उनके घर की घंटी खराब हो गई। तभी उन्हें आयडिया आया कि क्यों न कुछ हटकर किया जाए। इसलिए उन्होंने अपनी डोरबेल के नीचे कागज पर लिखवाया है कि डोरबेल खराब है। इसलिए घंटी न बजाएं। बल्कि मोदी-मोदी चिल्लाएं।इसी तरह मोहल्ले के ही दिनेश सिंघल ने बताया कि उनके घर की घंटी भी बहुत पहले खराब हो गई। जब उन्‍होंने गिर्राज शर्मा के यहां देखा तो उन्होंने भी अपने घर की दीवार पर लिख दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *