एक साथ उठी पांच अर्थियां, अंतिम यात्रा में शामिल हुए हजारों लोग

भोपाल
भोपाल -इंदौर हाईवे पर सीहोर के पास रविवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में जान गवांने वाले 5 लोगों के शव आज आनंद नगर स्थित निवास से एक साथ उठे। मोहल्ले पड़ोस के लोगों की भारी भीड़ दुखी परिवार को दिलासा देने में जुटी थी। वृद्ध मां के सामने से जवान बेटे बहू और पोता-पोती का शव उठा तो वह फूट-फूट कर रो पड़ी। मां सिर्फ एक ही रट लगाए थी, बेटे को मत ले जाओ। इधर, सभी शव की अंतिम यात्रा में शामिल हुए मोहल्ले वालों और रिश्तेदारों की आंखे नम थीं। अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल हुए।

दुर्घटना में अंकुश (35), पत्नी श्रद्धा (28), अनुराग (28), हिना (8), अंचिता (4) और राहुल की मौत हो गई। राहुल अंकुश का दोस्त था और सीहोर से कार में बैठा था। पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि राहुल की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। अंकुश का परिवार आनंदनगर इलाके की पत्रकार कॉलोनी में रहता है। उसके पिता हीरालाल भेल के रिटायर्ड अधिकारी हैं। दोनों बेटे हीरालाल के साथ ठेकेदारी करते थे।

दरअसल, मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में रविवार को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर भोपाल-इंदौर हाईवे पर पलट गई। हादसा आष्टा के पास पगारिया घाटी पर हुआ। कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई। इनमें से 5 लोग भोपाल के रहने वाले और एक ही परिवार के थे। वे सुबह इंदौर के लिए निकले थे। हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ़्तार एक्सयूवी पुल से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए थे| दरअसल, मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में रविवार को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर भोपाल-इंदौर हाईवे पर पलट गई। हादसा आष्टा के पास पगारिया घाटी पर हुआ। कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई। इनमें से 5 लोग भोपाल के रहने वाले और एक ही परिवार के थे। वे सुबह इंदौर के लिए निकले थे। हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ़्तार एक्सयूवी पुल से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए थे| टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का इंजन और टुकड़े सड़क से करीब 20 फीट दूर नाले में जा गिरे। आष्टा पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद सभी मृतकों के शव परिवार को सौंप दिए|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *