एकता कपूर ने सुशांत की कास्टिंग से जुड़े एक बड़े राज़ से उठाया पर्दा

एकता कपूर के हिट टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' को 11 साल पूरे हो चुके हैं। यह वही सीरियल है जिसने सुशांत सिंह राजपूत को मानव देशमुख के किरदार में मशहूर कर दिया था। सुशांत सिंह राजपूत आज बॉलिवुड के टॉप स्टार्स में शुमार हैं, लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत टीवी से ही की थी।

'पवित्र रिश्ता' सुशांत का दूसरा टीवी शो था। यह 2009 से 2014 तक चला और हिट रहा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस टीवी शो के लिए सुशांत की कास्टिंग कैसे हुई थी? एकता कपूर ने हाल ही इससे पर्दा उठाया। एकता कपूर ने 'पवित्र रिश्ता' के 11 साल पूरे होने पर शो से मानव और अर्चना की मैजिकल केमिस्ट्री दिखाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया सुशांत की कास्टिंग से जुड़ा एक सीक्रेट भी बताया।

सुशांत को एकता कपूर ने ऐसे बनाया लीड हीरो
एकता कपूर ने लिखा, '50 में से 35 स्लॉट होने के बाद भी हम टॉप 50 से बाहर थे। तमिल शो 'Thirumathi Selvam' पर बेस्ड इस शो के जरिए ज़ी टीवी ने हमें एक मौका दिया था। शो में हम उस लड़के को लीड रोल में लेना चाहती थी, जो हमारे ही एक दूसरे शो में सेकंड लीड था। लेकिन जी की क्रिएटिव टीम इस बात पर अड़ी हुई थी कि वह लड़का रोल में फिट नहीं हो रहा है।

एकता ने आगे लिखा, 'हमनें उन्हें मनाया कि उस लड़के की स्माइल करोड़ों लोगों का दिल जीतेगी और उसने (सुशांत सिंह राजपूत) ने ऐसा ही किया।

बता दें कि 'पवित्र रिश्ता' टीआरपी में भी टॉप पर रहता था। शो में सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट अंकिता लोखंडे थीं। इसी शो के सेट पर सुशांत और अंकिता का अफेयर शुरू हुआ था, जो कई सालों तक चला और फिर ब्रेकअप हो गया। 'पवित्र रिश्ता' में आशा नेगी और रित्विक धनजानी भी नजर आए। इस जोड़ी के बीच भी प्यार की शुरुआत इसी शो के दौरान हुई, लेकिन हाल ही उनका भी ब्रेकअप हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *