चारू असोपा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर और वीडियो

इस बार सुष्मिता सेन नहीं बल्कि उनकी भाभी चर्चा में हैं और वह भी अपनी प्राइवेट तस्वीरों को लेकर। दरअसल हुआ यूं कि सुष्मिता के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी टीवी ऐक्ट्रेस चारू असोपा ने पिछले दिनों कुछ ऐसी तस्वीरें खिंचवाई, जिसमें दोनों काफी करीब दिख रहे थे। राजीव ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी कर डालीं, जिसके बाद से लोगों ने उनका जीना ही हराम कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे-ऐसे कॉमेंट किए उनकी इस तस्वीर पर कि परेशान होकर उन्होंने अपनी वह तस्वीर डिलीट कर डाली।

अब इस ट्रोल करने वालों को चारू ने जवाब देने का मन बना लिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ रेड सीक्वेंस क्रॉप टॉप और पैंट में कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर डाली हैं और ऐसा लग रहा है कि वह लोगों को जवाब देने के लिए बिल्कुल ठानकर बैठी हैं।

यह तस्वीर शेयर कर चारू ने लिखा है, 'यह रेड सेक्वीन जैकेट मुझे बहुत पसंद है।'चारू के इस टॉप के लो नेकलाइन की वजह से ट्रोलर्स ने जैसे ही उन्हें घेरने की कोशिश शुरू की कि पहले से तैयार बैठी चारू ने ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती बंद हो गई।

'यदि तुम्हारे पास है तो तुम भी दिखाओ'
और इतना ही नहीं, इसके बाद वही ट्रोलर्स उनके इस जवाब के ही कायल हो गए। उन्होंने कहा, 'मेरे पास अच्छी बॉडी है, तो मैं फ्लॉन्ट करूंगी, यदि तुम्हारे पास है तो तुम भी दिखाओ।' इसके बाद चतो सबकी बोलती बंद हो गई और लोग उनके इस जवाब के कायल हो गए।

पिछले साल हुई है शादी
बता दें कि पिछले साल यानी 16 जून 2019 को राजीव सेन और चारू असोपा एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे। इनकी शादी गोवा में हिन्दू रीति रिवाज से हुई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ भी सामने आए थे। गोवा में शादी करने से पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *