इंदौर सबसे संक्रमित शहरों की सूची में 8वें नंबर पर, मौत के मामले में प्रदेश दूसरे नंबर पर

इंदौर
मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 24 घंटे के अंदर इंदौर में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं, कोरोना संक्रमण के कारण मध्यप्रदेश में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। अकेले इंदौर में कोरोना संक्रमण के करीब 32 मामले सामने आ चुके हैं। मध्यप्रदेश के जबलपुर, भोपाल, इंदौर, शिवपुरी, उज्जैन और ग्वालियर में सक्रमण का मामला सामने आया है। 30 मार्च से इंदौर में तीन दिनों का सम्पूर्ण लॉक डाउन है उसके बाद भी इंदौर के लोग गंभीर नहीं हुए हैं।

पांच दिनों में बढ़े संक्रमण के मामले
कोरोना संक्रमण के मामले में मध्य प्रदेश देश में दसवें नंबर पर है। लेकिन, शहरों की बात करें तो 24 मार्च तक कोरोना मुक्त रहा इंदौर बीते पांच दिनों में देश के सबसे संक्रमित शहरों की सूची में आठवें नंबर पर पहुंच गया है। इंदौर में मरीज बढ़ने की रफ्तार रविवार तक 380% थी लेकिन यहां संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने की रफ्तार 540% हो गई है।

मौत के मामले में दूसरे नंबर पर
मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण अब तक 5 लोगों की मौत हो गई है। कोरोना संक्रमण के कारण सबसे ज्यादा मौतें अभी तक महाराष्ट्र में हुई हैं। महाराष्ट के बाद मध्यप्रदेश दूसरे स्थान पर है। वहीं, गुजरात में भी मरने वालों की संख्या 5 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *