आमिर खान से रणबीर कपूर तक, आकाश अंबानी की शादी में जमकर नाचे सितारे

 
नई दिल्ली   
 
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में ना केवल दुनिया के नामचीन मेहमान पहुंचे बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स और देश-विदेश के क्रिकेटर्स ने भी इस मौके पर शिरकत की थी. अब इस शादी से एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें देश भर के मशहूर सेलेब्स मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.  आकाश अंबानी की शादी का एक खास वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देश भर के सेलेब्स की झलकियों को देखा जा सकता है. इस वीडियो में आमिर खान और रणबीर कपूर साथ में डांस करते दिखाई दिए. इसके अलावा हार्दिक पांड्या और करण जौहर ने भी जमकर ठुमके लगाए. वीडियो में आकाश अंबानी अपने पिता मुकेश अंबानी के साथ मस्ती करते नज़र आए. इसके अलावा नीता अंबानी भी जमकर थिरकती हुई नजर आईं.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की शुरुआत में आकाश ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपने दादाजी और नानाजी को श्रद्धांजलि अर्पित की. सभी मेहमान प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान साफा बांधने की सेरेमनी में म्यूजिक कंपोजर विशाल और शेखर ने अपने म्यूजिक से समा बांधा. 9 मार्च को हुई शादी के बाद 10 मार्च को खास रिसेप्शन होगा. इस रिसेप्शन का खास आकर्षण होगा एक म्यूजिकल फाउंटेन कम डांस शो जिसमें वॉटर फाउंटेन के कलरफुल मूवमेंट्स देखने को मिलेंगे. इसके अलावा कई आर्टिस्ट्स एक एरियल डांस एक्ट  भी करते नज़र आएंगे.
 
गौरतलब है कि इस शादी में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों ने शिरकत की. शादी में कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आमिर खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, कियारा आडवाणी, किरण राव, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, विधु विनोद चोपड़ा, अनुपमा चोपड़ा, राजकुमार हिरानी, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन जैसे कई सितारे पहुंचे. शादी में दुनिया के टॉप कारोबारी, बिजनेसमैन, ग्लोबल लीडर और पॉलिटिशियन मुंबई पहुंचे थे. संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून और उनकी पत्नी, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर, गूगल सीईओ सुंदर पिचाई और उनकी पत्नी अंजलि पिचाई सहित कई बड़े कारोबारी और नेता इस शादी में शामिल हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *