क्‍या दादी पुरु की असलियत ले आएंगी सबके सामने ?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभी तक आपने देखा कि किस तरह नायरा मानसी के साथ मिलकर पुरु मामा की असलियत का विडियो बना लेती है। इसके बाद कार्तिक पुरु को बहुत जलील करता है। मारता है लेकिन नायरा कहती है कि मारना इसका विकल्‍प नहीं है। इसको सही सजा देनी होगी। सबके सामने इनकी सच्‍चाई सामने लानी होगी तभी पुरु को इज्‍जत का मतलब समझ आएगा। इसके बाद वहां पर दादी पहुंच जाती हैं। वह नायरा और कार्तिक को पुरु की सच्‍चाई सबके सामने लाने से रोकती है।

इसके बाद मानसी नायरा से कहती है कि उसने तो कहा ही था कि दादी कभी भी पुरु की असलियत सामने नहीं आने देंगी। मानसी कहती है कि 15 साल पहले भी दादी ने उसके साथ यही किया था। इसके बाद कार्तिक कहता है कि वह मानसी के साथ अन्‍याय नहीं होने देगा। वह और नायरा अब दूसरे प्‍लान पर काम करेंगे लेकिन पुरु की असलियत सबके सामने लाकर ही रहेंगे।

आप आज देखेंगे कि अचानक ही ऐसा कुछ होता है कि दादी पुरु की पगड़ी उतारकर फेंक देती हैं। वह कहती हैं कि हमारे यहां पगड़ी इज्‍जत के लिए पहनी जाती है। लेकिन जो इंसान दूसरों की इज्‍जत करना नहीं जानता उसे पगड़ी पहनने का कोई हक नहीं। पुरु हैरान रह जाता है कि ये क्‍या हो गया। उसे लगता है कि दादी इज्‍‍‍जत का सोचकर कुछ नहीं कहेंगी जैसा कि पहले भी हुआ था। लेकिन इस बार तो बाजी ही पलट गई।

ऐसे में यह देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या अब मानसी, नायरा और कार्तिक सबके सामने पुरू मामा का वह विडियो दिखाएंगे। क्‍या मानसी सालों पहले अपने साथ हुई नाइंसाफी का बदला ले पाएगी? पुरु की असलियत का पर्दाफाश होने के बाद नायरा और कार्तिक का अगला कदम क्‍या होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *