आज Samsung Galaxy M30 खरीदने का मौका, ऐमजॉन पर फ्लैश सेल

साउथ कोरिया की स्मार्टमेकर कंपनी सैमसंग की एम सीरीज का स्मार्टफोन Galaxy M30 सबसे पॉप्युलर बजट स्मार्टफोन्स में से एक है। इस फोन को खरीदने के लिए बायर्स को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है और आज एक बार फिर आपके लिए अच्छा मौका है। दोपहर 12 बजे यह स्मार्टफोन आज फिर फ्लैश सेल में मिलेगा। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग साइट ऐमजॉन पर सेल के लिए अवेलेबल होगा। इस दौरान बायर्स को टेलिकॉम ऑपरेटर्स प्लान जैसे ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

कीमत और ऑफर्स
सैमसंग Galaxy M30 दो वेरियंट में मिल रहा है। इसके 4GB रैम +64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 14,990 रुपये है। वहीं, इसी स्मार्टफोन के 6GB रैम +128 GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 17,990 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो सेल में इसे खरीदने पर रिलायंस जियो के डबल डेटा ऑफर के साथ 3,110 रुपये तक की बचत होगी। आप 1,199 रुपये के टोटल डैमेज प्रोटेक्शन प्लान से इस डिवाइस को प्रोटेक्ट भी कर सकते हैं। इसके अलावा, 6 महीने तक का नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी अवेलेबल है।

स्पेसिफिकेशन्स
गैलेक्सी M30 में 6.4 इंच का फुल HD+AMOLED इंफीनिटी U डिस्प्ले दिया गया है। वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया यह फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस 9.5 UI पर चलता है। ऑक्टा-कोर Exynos 7904 प्रोसेसर के साथ इसके दो वेरियंट 4GBरैम+64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GBरैम+128GB इंटरनल स्टोरेज पेश किए गए हैं।

स्मार्टफोन की मेमरी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है। कैमरा की बात करें तो इसमें एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 13 मेगापिक्सल और दो 5 मेगापिक्सल कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। Galaxy M30 स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी है जिसके साथ 3X फास्ट चार्ज सपॉर्ट भी यूजर्स को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *