आज से ऑफलाइन स्टोर्स पर भी मिलेगा 5 रियर कैमरे वाला Nokia 9 PureView

नोकिया का 5 कैमरे वाला फोन नोकिया 9 प्योरव्यू (Nokia 9 PureView) अब भारत में ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए अवेलेबल है। यह फोन हाल गी में भारत में लॉन्च किया गया था। पहले यह फोन सिर्फ ऑनलान चैनल्स पर ही बेचा जा रहा था। आज से यह फोन ऑफलॉइन भी अवेलेबल है। इस फोन की सबसे बड़ी खूबी इसका पेंटा लेंस कैमरा सेटअप है। फोन QHD+ स्क्रीन और स्नैपड्रैगन 854 Soc से लैस है।

 

कंपनी ने Nokia 9 PureView की कीमत 49,999 रुपये रखी है। इस फोन की खरीद के साथ कंपनी 9,999 रुपये के इयरबड्स फ्री ऑफर कर रही हैं। यह ऑफर कंपनी लिमिटेड पीरियड के लिए दे रही है। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लू कलर में अवेलेबल है। इसके अलावा, जो ग्राहक ऑफलाइन रिटेल से यह स्मार्टफोन खरीदेंगे, उन्हें HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। साथ ही, HDFC कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन का इस्तेमाल करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। यह दोनों ऑफर 31 अगस्त तक के लिए हैं।

 

Nokia के इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की क्वॉड HD+ POLED स्क्रीन दी गई है। इसका रेजॉलूशन 1440×2960 पिक्सल है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Nokia 9 PureView में 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज दिया गया है। वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट के साथ फोन में 3,320 mAh की बैटरी दी गई है।

स्मार्टफोन में Wi-Fi 5, ब्लूटूथ 5.0 और NFC जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में 12-12 मेगापिक्सल के 3 मोनोक्रोम सेंसर दिए गए हैं। वहीं, फोन के रियर में 12-12 मेगापिक्सल के 2 RGB सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक नहीं दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *