अस्पताल के दो कर्मचारी गिरफ्तार, कोरोना से मरने वालों के कपड़े-गहने-मोबाइल चोरी

 
अहमदाबाद 

देश इन दिनों कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने की कोशिश में लगा हुआ है. केन्द्र की मोदी सरकार से लेकर राज्य की रुपाणी सरकार अपनी-अपनी कोशिशों में लगे हुए हैं. गुजरात में कोरोना का असर भी काफी रहा है. गुजरात ऐसा राज्य है, जहां कोरोना से अब तक 800 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है.

कोरोना वॉरियर्स लोगों को बचाने की काफी कोशिश भी कर रहे हैं. लेकिन इस बीच अहमदाबाद के एक अस्पताल में कोरोना की वजह से मारे गए लोगों के परिजनों ने अपने मृत रिश्तेदारों के गहने और कपड़े चोरी होने का आरोप लगाया है.
 
जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद स्थित सिविल अस्पताल में कोरोना का इलाज करवाने के दौरान जिन लोगों की मृत्यु हो गई थी. उनमें से कुछ मरीजों के परिजनों ने दावा किया है कि उनके मृत रिश्तेदारों के गहने, मोबाइल और कपड़े अस्पताल परिसर से चोरी हो गए थे.

इस गंभीर आरोप की तत्काल पुलिसिया जांच करवाई गई. जांच के बाद मृत मरीजों के शरीर से गहने चुराने के आरोप में सिविल अस्पताल के दो संविदा कर्मचारियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है.
 
बता दें कि गुजरात में कोरोना के 13 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. शनिवार को ही गुजरात में कोरोना के 396 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं, जिसके बाद राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या 13699 हो गई है. जबकि 27 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हुई है. अहमदाबाद में भी कोरोना बेकाबू हो चुका है. यहां पर मरीजों की संख्या 1 हजार के पार हो गई है और 669 लोग दम तोड़ चुके हैं.
 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *