‘अलग होकर चुनाव लड़ेंगे तो जनता माफ नहीं करेगी’

पटना 
बिहार के महागठबंधन के घटक दलों के नेता दिल्ली में हैं और लगातार सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत की जा रही है. हालांकि अंतिम तौर पर अभी कुछ भी फैसला नहीं हो पाया है. तेजस्वी, मांझी, कुशवाहा सहित बिहार कांग्रेस के कई नेता दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. आज इसी मामले को लेकर फिर बैठक है. उम्मीद की जा रही है कि 17 मार्च तक सीट शेयरिंग का ऐलान कर दिया जाएगा. लेकिन गठबंधन में शामिल दलों के डिमांड को लेकर तेजस्वी यादव ने अपनी पीड़ा खुलकर जाहिर कर दी है.

तेजस्वी यादव ने सहयोगी दलों को साफ कहा है कि अलग होकर हम चुनाव लड़ेंगे तो जनता माफ नहीं करेगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हम लोगों में किसी तरह का कंफ्यूजन नहीं है. 2-4 दिनों का समय दे दीजिए. लोगों में आपसी समझ दुरूस्त है. हम देर आएंगे, लेकिन दुरुस्त आएंगे.

उन्होंने कहा कि महागठबंधन दिलों का गठबंधन है ना कि दलों का. सीटों की संख्या, सीटें और उम्मीदवारों की चर्चा की है. हमारे गठबंधन में हर तबके, वर्ग और विचार के लोग हैं.

वहीं बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि तेजस्वी ने सारी बातें साफ कर दी है. हमने सब साथ मिल कर तय किया है. अगर हमारा तालमेल नहीं होता तो हम आपके सामने नहीं होते. मेरा तेरा वहां (एनडीए) में चल रहा है. वहां 17 में कौन सी सीट कौन लड़ेगा यह नहीं पता. हम सही समय पर घोषणा करेंगे.

बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी यही बात दोहराई कि परसो तक सारी चीजें साफ हो जाएगी. सभी लोग यहीं रहेंगे और सभी लोग बातचीत से संतुष्ट हैं. जबकि उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सारी चीजें तय हो चुकी हैं. पहले फेज के नामांकन से पहले एनाउंसमेंट हो जाएगा. एनडीए वाले अपनी चिंता करें हमारी नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *