अर्चना पूरण सिंह ने बनाईं भारती सिंह की बढ़ी आइब्रो

भारती सिंह बढ़ी आइब्रो से परेशान हैं। लेकिन समस्या है कि लॉकडाउन के कारण वह कहीं जा भी नहीं सकतीं और न ही उनके पास कोई ऐसा है जो उनकी आइब्रो को बनाने में मदद कर सके। भारती ने एक बार सोचा भी कि वह इसके लिए पति हर्ष लिंबाचिया की हेल्प ले लें, पर उन्हें डर है कि कहीं हर्ष एक आइब्रो उड़ा ही न दे।

कोई रास्ता न देख भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर लोगों से मदद मांगी और पूछा कि क्या कोई ऐसा तरीका है जिससे घर बैठे बिना दर्द के आइब्रो बनाई जा सकें। भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं, 'किसी को पता है कि घर में बैठे बिना दर्द के आइब्रो कैसे बनाते हैं? कोई है तो प्लीज मुझे बताओ। मेरे घर में तो मैं और हर्ष ही रहते हैं। हर्ष को बोलूंगी तो वह मेरी एक आइब्रो उड़ा ही देगा। एक आइब्रो के बिना मैं कितनी बुरी लगूंगी। नहीं, नहीं, हर्ष से नहीं। प्लीज बताओ ना।'

ऐसे में अर्चना पूरण सिंह भारती की मदद के लिए आगे आईं और उन्होंने बिना दर्द के खुद से आईब्रो बनाने का बढ़िया तरीका भारती को बताया। भारती ने अर्चना पूरण सिंह का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वह आइब्रो बनाने का डेमो देते नजर आ रही हैं। वीडियो में अर्चना कह रही हैं, 'जब हम कॉलेज में थे तो खुद से आइब्रो बनाते थे। उसे हम थ्रेडिंग कहते थे।' साथ ही अर्चना ने आइब्रो बनाने के लिए धागा पकड़ने का स्टाइल भी बताया।

भारती सिंह को तो जैसे भगवान ही मिल गए। उन्होंने अर्चना पूरण सिंह के इस आइडिया के लिए शुक्रिया कहा। बता दें कि भारती सिंह और अर्चना पूरण सिंह के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अर्चना 'द कपिल शर्मा शो' में जज बनी हैं और इसी शो में भारती कपिल की कम्मो बुआ का रोल करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *