न्यूयॉर्क की बारिश में मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया ट्रोल

 
मुंबई 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे. जाह्नवी कपूर अब अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर बिजी हैं. इस बीच जाह्नवी कपूर न्यूयॉर्क पहुंचीं.

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बारिश में एन्जॉय करती दिख रही हैं. जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'न्यूयॉर्क, आई लव यू.' जाह्नवी के इस पोस्ट पर ईशान खट्टर ने मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, 'न्यूयॉर्क की बारिश से हमारी बाढ़ अच्छी है.''
 

करीब दो हफ्ते पहले जाह्नवी कपूर न्यूयॉर्क रवाना हुई थीं. न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद से ही जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर लगातार अपने परिवार की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उन्होंने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ पहले भी कई तस्वीरें शेयर की थीं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैमिली बैकग्राउंड से होने के नाते खुशी ने भी जाह्नवी कपूर की तरह फिल्मों में अपना करियर बनाने का फैसला लिया है लेकिन वह इंडस्ट्री में एंट्री मारने से पहले पूरी तैयारी करना चाहती हैं इसलिए उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में एडमिशन लिया है.

जाह्नवी कपूर की फिल्म रूहीआफ्जा अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में लगेगी. इसमें जाह्नवी कपूर के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे. इसके साथ जाह्नवी कपूर फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के लिए भी तैयारी कर रही है. वह इस फिल्म में लीड रोल में हैं. द कारगिल गर्ल 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *