रियलमी के बाद रेडमी इयरबड्स एस भारत में लॉन्च

शाओमी ने भारत में अपने नए रेडमी इयरबड्स एस लॉन्च कर दिए हैं। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने मी ट्रू वायरलेस इयरफोन 2 देश में उपलब्ध कराए थे। Redmi Earbuds S की कीमत 1,799 रुपये है। अभी इयरबड्स एस ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। रेडमी इयरबड्स को पहली बार बुधवार, 27 मई को दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन इयरबड्स को ऐमजॉन इंडिया, मी डॉटकॉम, मी होम स्टोर और मी स्टूडियो से खरीदा जा सकेगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
रेडमी इयरबड्स एस में 7.2 एमएम ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया गया है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग मिली है। इयरफोन्स के एक हेडसेट का वजन 4.1 ग्राम है। इन इयरबड्स में SBC कोडेक सपॉर्ट मिलता है। स्मार्टफोन पर गेमिंग के दौरान इयबड्स में दिया लो-लेटेंसी मोड काफी काम आएगा। शाओमी का दावा है कि इयरफोन एक बार चार्ज होने पर 4 घंटे तक चलेगा।

रेडमी इयरबड्स एस में Realtek RTL8763BFR ब्लूटूथ चिप के जरिए वॉइस असिस्टेंट, इन्वायरमेंटल नॉइस रिडक्शन के लिए भी सपॉर्ट मिलता है। रेडमी इयरबड्स एस भारत में मौजूद सबसे किफायती ट्रू वायरलेस इयरफोन्स में से एक हैं। रेडमी के ये इयरबड्स नॉइज, बोट जैसी कंपनियों को टक्कर देंगे। इसके अलावा रियलमी के हाल ही में लॉन्च हुए रियलमी बड्स एयर नियो ट्रू वायरलेस इयरफोन को भी रेडमी इयरबड्स से सीधी टक्कर मिलेगी। रियलमी बड्स एयर नियो की कीमत 2,999 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *