अमित शाह की बिहार में वर्चुअल रैली का RJD कर रही विरोध

पटना
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सात जून को थाली कटोरा बजाने की अपील करते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में उस बच्चे को दिखाया गया है जो अपनी मृत मां के कफन को आंचल मानकर खेल रहा है।

राबड़ी ने कहा कि भाजपा की डिजिटल रैली के प्रतिकार में सात जून को थाली कटोरा बजाएं। वीडियो के माध्यम से सरकार भी पूर्व मुख्यमंत्री ने करारा वार किया है। बच्चे के मुंह से कहलाया गया है कि मां की मौत पर जश्न क्यों मनाया तुमने, क्या डिजिटली मुंह दिखाओगे? कौन सा मुंह लेकर इनसे वोट मांगने जाओगे, क्या थोड़ा भी शर्माओगे।

बिहार के सभी वाम दल भाजपा के वर्चुअल रैली के विरोध में 7 जून को विश्वासघात धिक्कार दिवस मनाएंगे। इस दिवस की तैयारी मनाने की तैयारी पूरी हो गई है। शनिवार को जनशक्ति भवन में वामदलों की हुई बैठक में भाकपा के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह, भाकपा माले के धीरेंद्र झा, माकपा के राज्य सचिव अवधेश कुमार , फॉरवर्ड ब्लॉक के अमेरिका महतो आदि नेताओं ने भाग लेकर यह निर्णय लिया। वाम दल कल जन शक्ति भवन के सामने अमरनाथ रोड पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव रविवार को सोशल मीडिया पर बिहार बचा लो मौका है कैंपेन की शुरुआत करेंगे। देश भर के जन अधिकार पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर लाइव आकर इस कैंपेन  के बारे में लोगों को बताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *