मुजफ्फरपुर में हाथ-पैर बांध कर विवाहिता से गैंगरेप, बेहोश होने पर खेत में फेंका

मुजफ्फरपुर 
बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक विवाहिता के साथ गैंगरेप किया गया है. तीन युवकों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया है. कहा जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए. पीड़िता  बेहोश और अर्धनग्न अवस्था में खेत में मिली है. इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल, पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला करजा थाना इलाका स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि बीती रात गांव में एक शादी थी. पीड़िता शादी समारोह से लौट कर अपनी मां के साथ सो गई. इसके बाद सुबह अंधेरे में पीड़िता  मां के साथ शौच करने गांव के बाहर खेत में गई थी. शौच करने के लिए बेटी मां से थोड़ी दूर चली गई. तभी पहले से घात लगाए तीन लड़कों नें उसे पकड़ लिया और हाथ पैर बांध दिए.

सूत्रों के मुताबिक, हाथ पैर बांधने के बाद तीनों आरोपियों ने बारी- बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया. जब वह बेहोश हो गई तो सभी छोड़कर भाग गए. काफी देर के बाद होश में आने पर पीड़िता खुद से चलकर घर पहुंची. इसके बाद उसने सारी बातें बताई. पीड़िता की हालत को देखते हुए उसे आनन- फानन में मड़वन पीएचसी लाया गया जहां से उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. एसकेएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, शिकायत के बाद पुलिस ने एक कुन्दन मान के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता का इलाज पुलिस की देखरेख में चल रहा है. पीड़िता के पूरे शरीर पर जख्म के निशान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *