अमाला पॉल फिर विवादों में, न्यूड सीन के चलते फिल्ममेकर्स पर दर्ज हुई FIR

 
नई दिल्ली 

एमएके की नेता राजेश्वरी प्रिया ने फिल्म आदाई के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. दरअसल दक्षिण भारत एक्ट्रेस अमाला पॉल ने इस फिल्म में न्यूड सीन दिया है. प्रिया का आरोप है कि ये फिल्म न्यूडिटी को प्रमोट करती है और इससे तमिल कल्चर को खराब करने की कोशिश की जा रही है. प्रिया ने शिकायत दर्ज कराने के बाद मीडिया से भी बातचीत की. उन्होंने ये भी कहा कि वे डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस से फिल्म के मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कर चुकी हैं. प्रिया चाहती हैं कि फिल्म के मेकर्स को इस फिल्म को प्रमोट करने से रोका जाए क्योंकि इस फिल्म को न्यूड पोस्टर्स के सहारे प्रमोट किया जा रहा है जिससे छोटे बच्चों पर गलत असर पड़ सकता है.

प्रिया ने कहा कि वे फिल्म की रिलीज़ तो नहीं रूकवा सकरती हैं क्योंकि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टीफिकेट के साथ पास कर दिया है लेकिन वे इस फिल्म की प्रमोशन्स के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म के प्रोमोज़ को हर उम्र के लोग देखेंगे जिससे युवा लोगों के दिमाग पर नेगेटिव असर पड़ेगा.

 
गौरतलब है कि अनाएथु मक्कल कत्ची पार्टी की नेता प्रिया ने अमाला पॉल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया कि अमाला तमिल कल्चर की परवाह नहीं करती हैं क्योंकि वे उस राज्य से नहीं हैं. इस राजनेता ने ये भी कहा कि वे पैसे और फेम के लिए कुछ भी कर सकती हैं. आदाई के टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही ये फिल्म विवादों में हैं. अमाला पॉल ने इस फिल्म में एक न्यूड सीन दिया है जिसके चलते उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. 

न्यूड सीन को लेकर इस रवैये पर अमाला पॉल का कहना था कि कई लोगों को फिल्म देखने से पहले सब जज करने की आदत होती है. हम ऐसे में क्या ही कर सकते हैं. ये एक ईमानदारी से की गई कोश‍िश है. ये एक सत्य घटना पर बनी फिल्म है. हर फिल्म की अपनी डेस्ट‍िनी होती है, इसल‍िए कौन फिक्र करता है कि क्या होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *