टीवी पर कृति-कार्तिक की लुकाछिपी को करोड़ों लोगों ने देखा, बनाया ये रिकॉर्ड

मुंबई

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म लुकाछिपी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यूज़ मिले थे लेकिन ये फिल्म लगभग 95 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी. खास बात ये है कि इस फिल्म ने अपने टीवी प्रीमियर में भी शानदार सफलता हासिल की है. फिल्म को टीवी पर 1.25 करोड़ ने देखा. गौरतलब है कि इस साल फिल्म टोटल धमाल अपने टीवी प्रीमियर पर सबसे ज्यादा दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रही थी और इस फिल्म को 1.67 करोड़ लोगों ने देखा था वही 2.0 के हिंदी वर्जन को 1.65 करोड़ लोगों ने देखा था.  

लुकाछिपी ने इसी के साथ ही रणवीर सिंह स्टारर सिंबा, सलमान खान स्टारर रेस 3 और विकी कौशल स्टारर उरी: दि सर्जिकल स्ट्राइक को पीछे छोड़ दिया है. इसके अलावा कार्तिक और कृति की इस फिल्म ने पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म संजू, रेड और पैडमैन को भी टीवी प्रीमियर के मामले में पछाड़ दिया है. गौरतलब है कि टीवी पर सबसे बड़े प्रीमियर का रिकॉर्ड बाहुबली 2 के नाम है. बाहुबली सीरीज़ की इस फिल्म को 2 करोड़ 60 लाख लोगों ने देखा था. इसके बाद सलमान खान की दो फिल्मों का नाम आता है. सलमान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो और बजरंगी भाईजान क्रमश दूसरे और तीसरे स्थान पर काबिज हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो विकी फिलहाल सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल 2 में बिज़ी हैं. ये फिल्म साल 2010 में आई फिल्म लव आजकल का सीक्वेल है. फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से इस फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. वही कृति सेनन दिलजीत दोसांझ के साथ अर्जुन पटियाला फिल्म में काम कर रही है. इसके अलावा वे अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 का भी हिस्सा है. वे संजय दत्त और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म पानीपत में भी नजर आएंगी. इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट माना जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *