प्रियंका गांधी ने योगी को लिखी चिट्ठी- यूपी में कम रखी जाए मेरी सुरक्षा

 
नई दिल्ली   
     
प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी है. प्रियंका गांधी ने कहा कि सुरक्षा इंतजामों से जनता को दिक्कत हो रही है. उन्होंने कहा कि जब वह सोनिया गांधी के साथ रायबरेली के दौरे पर आई थीं तो उनके साथ 22 गाड़ियों का काफिला था. इस वजह से जनता को बहुत परेशानी हुई थी.

प्रियंका ने आगे लिखा, दूसरे राज्यों में मेरे दौरे के दौरान सिर्फ एक गाड़ी उनके साथ चलती है जिससे जनता को परेशानी नहीं होती. प्रियंका ने योगी आदित्यनाथ से निवेदन किया कि उत्तर प्रदेश में उनके दौरे के दौरान सुरक्षा को जितना संभव हो काम रखा जाए ताकि इससे आम जनता को कोई परेशानी नहीं हो.

प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी को लिखे गए पत्र कहा कि यात्रा के दौरान प्रशासन और पुलिस विभाग द्वारा किए जाने वाले सुरक्षा के इंतजाम की मैं सराहना करती हूं लेकिन सुरक्षा व्यवस्था की वजह से जनता को होने वाली परेशानी से मैं बहुत दुखी हूं. जनता का सेवक होने के नाते मेरे कारण जनता को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.

प्रियंका गांधी ने अपने पत्र में लिखा, 'पिछले दिनों मेरी और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की रायबरेली यात्रा के दौरान स्थानीय प्रशासन और पुलिस के 22 वाहन काफिले में शामिल रहे. इस वजह से जनता और कार्यकर्ताओं को काफी परेशानी हुई. दिल्ली में और अन्य राज्यों में भी मेरी सुरक्षा का इंतजाम है, जिसमें मात्र एक सुरक्षा वाहन मेरे साथ चलता है. इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होती है. इस तरह से जनता को कोई परेशानी नहीं होती है.

प्रियंका गांधी ने लिखा, 'उत्तर प्रदेश में मेरे दौरे के दौरान हमेशा ट्रैफिक को रोका जाता है, जिससे जनता को बहुत दिक्कत होती है. मेरी समझ में इसकी कोई जरूरत नहीं है. इसमें जनता को बाधित करने के अलावा सरकार के संसाधनों का भी दुरुपयोग होता है.' प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी से अपील की है कि उनकी यात्रा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को कम किया जाए, जिससे जनता को परेशानी न हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *